Today Breaking News

राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि कांग्रेस नेता के खिलाफ फेसबुक (Facebook) पर की गई टिप्पणियों के मामले में स्थानीय नेताओं की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित अभद्र टिप्पणी करने के दो अलग-अलग मामलों में कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष की शिकायत पर दो मामले दर्ज किये गये हैं. पुलिस मामलों की जांच में जुट गई है. कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि कांग्रेस नेता के खिलाफ फेसबुक (Facebook) पर की गई टिप्पणियों के मामले में स्थानीय नेताओं की तहरीर पर मामले दर्ज कर लिए गए हैं और प्रकरण की जांच शुरु कर दी गई है. यदि आरोप सही पाए जाते हैं, तो संबंधित धाराओं के तहत कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष एडवोकेट उमेश शर्मा ने बताया कि मथुरा के सौंख कस्बा निवासी एक शख्स और मथुरा कोतवाली क्षेत्र के श्याम घाट, बंगाली घाट क्षेत्र निवासी एक शख्स के फेसबुक खातों पर पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी से संबंधित अभद्र टिप्पणियों के मामले में शिकायत दर्ज कराई गयी है. उन्होंने कोतवाली प्रभारी से शिकायत की जिसके आधार पर मामले दर्ज किये गये हैं.

पार्टी कार्यालय पर छापा मरवाने का आरोप
बता दें की 20 अप्रैल को ही कांग्रेस ने कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर लागू लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को राहत सामग्री उपलब्ध कराने पर पार्टी कार्यालय पर छापा मरवाने का आरोप लगाया था. कांग्रेस नेताओं ने यह आरोप केंद्रीय मंत्री एवं स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी पर लगाया था. कांग्रेस विधानपरिषद दल के नेता दीपक सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'स्मृति ईरानी आप भूल कर रही हैं. आपने खुद तो अपने मंत्रालय से अमेठी को कुछ दिया नहीं और जब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मदद कर रहे हैं, तब अधिकारियों से छापा मरवाया जा रहा है.' उन्होंने आगे कहा कि यह सामान अमेठी की उस जनता के लिए है, जो कांग्रेस के परिवार जैसी है. छापा मारने वाले अधिकारियों को जबाब देना पड़ेगा. जिला कांग्रेस के प्रवक्ता अनिल सिंह ने सोमवार को कहा कि कोरोना वायरस संकट की इस घड़ी में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के निर्देश पर अमेठी कांग्रेस जिला अध्यक्ष एवं कांग्रेसी साथी अमेठी के लोगों की मदद के लिए लगातार काम कर रहे हैं.
'