Today Breaking News

पति से झगड़े के बाद मासूम संग कुएं में कूदी विवाहिता, दोनों की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली में अलीनगर थाना क्षेत्र के वार्ड 16 की यादव बस्ती में पति से अनबन के बाद विवाहिता ने मासूम बच्ची के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी। पुलिस ने वार्डवासियों की मदद से शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम को भिजवाया। मायका पक्ष ने विवाहिता के पति पर शराब का आदी होने और आए दिन पारिवारिक कलह करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। 

यादव बस्ती निवासी मुकेश की 2010 में सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के भोजापुर निवासी फूलचंद यादव की बेटी 27 वर्षीया हीरावती से शादी हुई थी। पांच साल बाद 2015 में गौना हुआ था। दंपती को 2 वर्षीया बेटी अन्नू थी। मुकेश औद्योगिक नगर के फैक्ट्री में काम करता है। मुकेश शराब के नशे का आदी है। चार दिन पहले भी दंपती में कहासुनी हुई थी। हीरावती ने अपने मायका फोन कर सूचना दी थी।

लॉकडाउन की वजह से मायके वाले नहीं आ सके। आरोप है कि मुकेश ने सोमवार की रात भी हीरावती की पिटाई कर दी। इससे क्षुब्ध होकर हीरावती अपनी मासूम बेटी अन्नू को लेकर घर के बाहर कुएं में छलांग लगा दी।

घटना की जानकारी होने पर मोहल्ले वालों में खलबली मच गई। मौके पर थाना प्रभारी बृजेशचंद्र त्रिपाठी मयफोर्स पहुंच गए। शव को कुएं से बाहर निकाला गया। थोड़ी देर में रोते बिलखते मायका पक्ष भी पहुंच गए। थाना प्रभारी बृजेशचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि हीरावती के पिता फूलचंद यादव की तहरीर पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। 

'