Today Breaking News

जौनपुर में हिस्ट्रीशीटर की हत्या से मचा हड़कंप, मुंह में सटाकर मारी गोली

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं मृतक के परिजन ने बताया कि कुछ लोगों ने मोबाइल चोरी के मामले मे मारने की धमकी दिया था.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. कोरोना वायरस (COVID-19) के बढ़ते संक्रमण और लॉक डाउन (Lockdown) के बीच यूपी के जौनपुर (Jaunpur) में मंगलवार को हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है. वारदात के बाद गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.

घटना नगर कोतवाली थाना के हौज चितरसारी इलाके की है. जानकारी के अनुसार चितरसारी निवासी (40) वर्षीय हिस्ट्रीशीटर की गेहूं के खेत में गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर अजीज उल्लाह के मुंह मे गोली मारकर हत्या कर शव को गेंहू के खेत मे फेंक कर बदमाश फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक मृतक बदमाश इसके पहले भी अन्य कई मामले मे जेल जा चुका था.

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं मृतक के परिजन ने बताया कि कुछ लोगों ने मोबाइल चोरी के मामले मे मारने की धमकी दिया था. युवक प्रापर्टी डिलर का काम करता था. एसपी अशोक कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस सभी पहलुओं पर हत्या के मामले की जांच कर रही है.
'