Today Breaking News

लॉकडाउन के दौरान टाइम पास के लिए डाउनलोड की थी डेटिंग ऐप, और फ़िर…

लखनऊ (Lucknow): इंस्पेक्टर डीके उपाध्याय के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आ रहा है कि दूसरी तरफ से बात करने वाली भी कोई लड़की नहीं, लड़का ही है. उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लॉक डाउन (Lockdown) के दौरान टाइमपास (Time Pass) करना लखनऊ (Lucknow) के एक युवक को भारी पड़ गया. वह ऑनलाइन डेटिंग एप के चक्कर में ऐसा फंसा कि अब मुख्यमंत्री पोर्टल से लेकर थाने में गुहार लगा रहा है.

ऑनलाइन डेटिंग एप किया था डाउनलोड
इंस्पेक्टर कृष्णा नगर डीके उपाध्याय के मुताबिक मानस नगर निवासी निजी कंपनी में काम करने वाले एक शख्स ने 11 अप्रैल को गूगल प्ले स्टोर से एक डेटिंग एप LAMOUR डाउनलोड की थी. एप डाउनलोड करने के कुछ देर बाद ही गौतम के नंबर पर एक अंजान नंबर से अश्लील मैसेज आया. गौतम ने उस नंबर पर फोन किया तो दूसरी तरफ से लड़की की आवाज़ थी. बाद में गौतम की उस लड़की से अक्सर बातचीत होने लगी. लड़की से बातचीत में अश्लील ऑडियो और वीडियो क्लिप का आदान-प्रदान भी होता था. लॉक डाउन के दौरान गौतम इस डेटिंग एप पर लड़की से अश्लील बातचीत कर टाइम पस कर रहा था.

5 दिन में शुरू हो गई ब्लैकमेलिंग
बातचीत शुरू होने के 5 दिन बाद लड़की ने गौतम से कहा कि उसने सारी अश्लील ऑडियो और वीडियो रिकॉर्ड कर ली है. लड़की बदनामी का डर दिखाकर गौतम को ब्लैकमेल करने लगी और पैसे की मांग की. गौतम के इंकार पर लड़की ने ऑडियो, वीडियो को यू-ट्यूब पर डालने की धमकी दी.

सीएम पोर्टल पर की शिकायत, पुलिस ने शुरू की जांच
इसके बाद परेशान गौतम ने मुख्यमंत्री के शिकायत पोर्टल आईजीआरएस पर मामले की शिकायत की. जहां से मामला थाना कृष्णा नगर पुलिस के पास आ गया. कृष्णा नगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इंस्पेक्टर डीके उपाध्याय के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आ रहा है कि दूसरी तरफ से बात करने वाली भी कोई लड़की नहीं, लड़का ही है. उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है.
'