Today Breaking News

आइसोलेशन सेंटर में न रुकने पर पुलिस ने युवक को पीटा, पिटाई से आहत युवक ने की खुदकुशी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखीमपुरखीरी, कोरोना महामारी से बचने के लिए दो दिन पहले हरियाणा से गांव वापस आए युवक को पुलिस की पिटाई से आहत होकर अपनी जान गंवानी पड़ गई। बताते हैं भरी बाजार में पुलिस द्वारा पिटाई करने के बाद युवक अपने आपको बेइज्जत महसूस कर रहा था। इसके कारण उसने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया।

हरियाणा प्रांत में रोजी रोटी की तलाश में गए मैगलगंज कोतवाली क्षेत्र के फरिया पिपरिया गांव निवासी रोशनलाल (22) पुत्र राम सरन गया था कोरौना वायरस के चलते अभी दो दिन पूर्व ही गांव वापस आया था। बताते है कि वह शाम को गेहूं पिसाने के लिए गांव से औरंगाबाद आया था। उधर पुलिस वाले गांव गांव बाहर से आने वालों की सूची तैयार कर रहे थे।

ग्रामीणों ने इसके बारे में भी बाहर से आने की पुलिस को सूचना दी तो पुलिस इसके घर गई, जहां से रोशनलाल के औरंगाबाद होने की जानकारी पुलिस को लगी। बताते हैं कि चौकी पुलिस ने चक्की पर जाकर ही उससे पूंछतांछ की और एक पुलिसकर्मी ने उसे पीटना शुरू कर दिया।

बताते हैं कि पुलिस के जाने के बाद उसको बेइज्जती महसूस हुई और वह परेशान व दुखी मन से वहां से चला गया कुछ देर बाद उसने सोशल मीडिया पर अपने तीन आडियो वायरल किये जिसमे वह पुलिस की पिटाई से आहत होकर आत्महत्या करने की बात कह रहा है। ग्रामीणों व परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने इसकी तलाश की आडियो में गुरुद्वारा में होने वाले पाठ की आवाज से परिजनों ने गांव के बाहर बरवर मार्ग पर गुरुद्वारे के पास खोजबीन की तो देर रात उसका शव उसके ही खेत मे लगे ट्यूबवेल से बरामद हुआ है।

प्रकरण की जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा जाएगी।पूनम, एसपी, खीरी

'