Today Breaking News

बहू ने ही लिखी एटा में सनसनीखेज हत्‍याकांड की पटकथा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, एटा, शहर के मुहल्ला श्रंगार नगर में रिटायर्ड फार्मासिस्ट समेत परिवार के पांच सदस्यों की मौत की प्रारंभिक जांच में पुलिस ने बहू को ही शक के दायरे में पाया है। इसके तहत, बहू ने ससुर, एक बेटा और बहन को खाने में जहर खिलाकर मार डाला, दूसरे बेटे का गला दबा दिया और फिर खुद अपने हाथ की नस काट खुदकशी कर ली। पुलिस इस सनसनीखेज वारदात की जड़ घरेलू कलह मान रही है। हालांकि इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

शहर केमुहल्ला श्रंगार नगर में शुक्रवार रात राजेश्वर प्रसाद पचौरी (75), पुत्रवधू दिव्या (35), नाती आरुष (8) और आरव (1) तथा दिव्या की बहन बुलबुल (20) के शव घर में मिले थे। शनिवार सुबह इस घटना की जानकारी होते ही सनसनी फैल गई थी। घटना के पर्दाफाश के लिए पुलिस ने पांच टीमें लगाईं थीं।

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि दिव्या ने घरेलू कलह के चलते अपने ससुर राजेश्वर और बेटा आरुष तथा बहन बुलबुल को भोजन में जहर दिया था, लेकिन खुद खाना नहीं खाया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दिव्या समेत चारों के शरीर में जहर की पुष्टि हुई है। प्रारंभिक जांच में पाया गया कि दिव्या ने अपने एक वर्ष के बच्चे का मुंह दबाकर मारा था। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकीय टीम के भी बयान लिए।

एसएसपी का कहना है कि राजेश्वर का मकान हर तरफ से पैक है, मकान में बाहर से किसी के घुसने की गुंजाइश नहीं है। मृतकों के परिवार के सदस्यों ने भी पूछताछ में किसी भी तरह की कोई रंजिश नहीं बताई है। ऐसे में घरेलू कलह पर ही शक अधिक बनता है।

सीसीटीवी फुटेज में कोई संदिग्ध नहीं
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले, लेकिन कोई भी संदिग्ध व्यक्ति मकान के अंदर जाते हुए नहीं दिखाई दिया। पुलिस की टीमों ने मुहल्ले के लोगों व पड़ोसियों से भी बात की, लेकिन किसी भी बाहरी व्यक्ति पर संदेह नहीं जताया गया।

अभी बिसरा और फॉरेंसिक रिपोर्ट आना बाकी
एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने कहा कि अभी प्रारंभिक जांच रिपोर्ट ही सामने आई है। मृतकों का बिसरा परीक्षण के लिए भेजा गया है, जबकि फॉरेंसिक रिपोर्ट भी आना बाकी है। जो भी तथ्य होंगे वे सभी सामने लाए जाएंगे। अभी तक इस मामले में कोई तहरीर भी नहीं मिली है।

ताऊ ने मुख्यमंत्री से की जांच की मांग
राजेश्वर के भाई रामेश्वर प्रसाद पचौरी एटा बार एसोसियेशन के पूर्व अध्यक्ष हैं। उन्होंने फेसबुक पर मुख्यमंत्री को संबोधित अपनी बात लिखी है, इसमें इस कांड की जांच कराने की मांग की है।
'