Today Breaking News

लॉकडाउन में सिपाही और मुंशी ने मालखाने से बेच दी शराब

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. लॉकडाउन के दौरान सोरांव थाने के हेडकांस्टेबल और मुंशी ने मालखाने में रखी शराब की 100 से अधिक बोतल बेच दी। शुक्रवार को इसकी जानकारी होने पर एसएसपी ने मुकदमा दर्ज करा दिया है। क्राइम ब्रांच ने थाने के मुंशी, पूर्व प्रधान व भाजपा नेता समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया। चौथे आरोपी हेडकांस्टेबल की तलाश में क्राइम ब्रांच लगी है। इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है।

सोरांव पुलिस ने क्राइम ब्रांच की मदद से कुछ माह पूर्व 1500 से अधिक शराब की बोतल बरामद की थी। इसे थाने के मालखाने में रखा गया था। इस बीच थाने के मुंशी राजकुमार और हेडकांस्टेबल विजय बहादुर ने चोरी-छिपे रैया गांव के पूर्व प्रधान व भाजपा नेता जियालाल निर्मल से सेटिंग करके धीरे-धीरे मालखाने से शराब की बोतल बेचने लगे। भोर में ही वह कार लेकर थाने पहुंच जाता था और मुंशी से शराब लेकर ब्लैक में बेचता था।

शुक्रवार को किसी ने इसकी जानकारी एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को दे दी। पुलिस अफसर ने इसकी जांच कराई। सच्चाई सामने आ गई। इसके बाद एसएसपी ने सीओ सोरांव और क्राइम ब्रांच की टीम को छापेमारी में लगा दिया। एसएसपी ने बताया कि पूर्व प्रधान जियालाल निर्मल, उसका साथी धारा और थाने के मुंशी राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस दौरान इस मामले में चौथा आरोपी हेडकांस्टेबल विजय बहादुर पूछताछ के बीच बहाना बनाकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने पूर्व प्रधान की कार भी बरामद कर ली है।
'