Today Breaking News

युवक ने SDM को फोन करके कहा 'शराब का बंदोबस्त करा दीजिए' अधिकारी ने लताड़ा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अमरोहा। लॉकडाउन में सभी लोगों को घरों में रहने का आदेश है। इस दौरान शराब की दुकानें भी बंद हैं। केवल जरूरी दुकानें खोलने का ही आदेश है। इस वजह से शराब पीने वाले लोग काफी परेशान हैं। इसके लिए लोग तिकड़ भी लगा रहे हैं लेकिन सफलता हाथ नहीं लग रही है। अमरोहा में ऐसे ही एक परेशान व्यक्ति ने एसडीएम सदर को फोन करके उनसे शराब की बोतल की डिमांड कर दी।

शराब का सेवन करने वाले लोग परेशान
मुरादाबाद मंडल में कोरोना वायरस के कई केस आ चुके हैं। शुक्रवार को मंडल में 10 नए केस सामने आए। इनमें से अमरोहा में जिला अस्पताल के एक काउंसलर समेत दो मरीज मिले हैं। अब जिले में कोरोना के 25 केस हो गए हैं। इसको देखते हुए प्रशासन ने सात हॉटस्पॉट क्षेत्र बनाए हैं। इस बीच लोगों की मदद के लिए अधिकारियों ने अपने मोबाइल नंबर जारी किए हुए हैं। लॉकडाउन में शराब की दुकानें भी बंद हैं। इस वजह से शराब का सेवन करने वाले लोग परेशान होने लगे हैं।

एसडीएम ने लताड़ा
ऐसे ही एक युवक ने एसडीएम सदर विवेक कुमार यादव के मोबाइल पर कॉल किया। फोन रिसीव होते ही युवक ने एसडीएम को खुद को आवास विकास का रहने वाला बताया। फिर उसने पूछा, साहब शराब की दुकानें कब खुलेंगी। इस पर एसडीएम ने कहा कि अभी नहीं खुलेंगी। कुछ देर रुकने के बाद युवक ने कहा, मुझे शराब की बोतल चाहिए। आप ही बंदोबस्त करा दीजिए। मैं पैसे दे दूंगा। इस पर एसडीएम ने उसको जमकर लताड़ा। एसडीएम विवेक कुमार यादव के मुताबिक, उन्होंने युवक का पता लगाने को कहा है। पुलिस को मामले की जांच के लिए कहा गया है। जांच के बाद कानूनी कार्रवाई के लिए भी कहा गया है। युवक ने उनको अपना नाम नहीं बताया था।
'