Today Breaking News

Airtel ने लॉन्च किए तीन नए प्रीपेड प्लान्स, जानें क्या मिलेंगे फायदे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान मोबाइल या फिर लैपटॉप का इस्तेमाल काफी बढ़ा है, जिसकी वजह से इंटरनेट डाटा की खपत भी बढ़ी है। अब एयरटेल ने तीन नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। इन तीनों प्लान्स की कीमत 200 रुपये से कम है। इन प्लान्स के साथ जी5, विंक म्यूजिक आदि जैसे फायदे भी मिल रहे हैं।

एयरटेल का 99 और 129 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स दी जा रही हैं। इसके अलावा एक जीबी डाटा भी मिल रहा है। वहीं, 199 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स के साथ ही 100 एसएमएस और एक जीबी डाटा रोजाना दिया जा रहा है।

कंपनी का 99 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 18 दिनों की है। यह बिहार, झारखंड, कोलकाता, एमपी, छत्तीसगढ़, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट और वेस्ट बंगाल के लिए है।

129 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 24 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। इसमें तीन सौ एसएमएस भी मिलेंगे। कंपनी का यह प्लान असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरियाणा, केरल, कोलकाता, एमपी, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, गोवा, यूपी ईस्ट, यूपी वेस्ट आदि के लिए है।

वहीं, अब आते हैं एयरटेल के 199 रुपये वाले प्लान पर। कंपनी के इस प्लान में रोजाना एक जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसकी वैलिडिटी 24 दिनों की होगी।
'