Today Breaking News

अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर किया कटाक्ष समझाया आत्मनिर्भर का अर्थ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ, कोरोना वायरस संक्रमण काल में बढ़ते लॉकडाउन तथा सरकार की सुविधाओं को लेकर तल्ख रहने वाले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नरेंद्र मोदी सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। सपा सुप्रीमो ने शुक्रवार को दो ट्वीट किया है। इनमें से एक में उन्होंने विद्यार्थी तथा अध्यापक के बीच के संवाद के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर बनने की अपील पर तंज कसा है।

अखिलेश यादव सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं। हर मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने वाले अखिलेश यादव ने शुक्रवार को भी आत्मनिर्भर का अर्थ समझाने के साथ ही प्रवासी मजदूरों की दयनीय हालत पर ध्यान देने की अपील की है।
पीएम नरेंद्र मोदी के संकट के समय भी अवसर तलाशने की अपील के साथ लोगों को आत्मनिर्भर की सलाह पर अखिलेश यादव ने एक विद्यार्थी तथा अध्यापक के बीच संवाद को उदाहरण बनाया है।

अखिलेश यादव ने महसूस किया प्रवासी श्रमिकों का दर्द
अखिलेश यादव ने कहा कि श्रमिकों को काम पर लाने के लिए तो सरकार उद्योगपतियों को पास दे रही है पर घर लौट रहे उन बेबस मजदूरों के लिए कोई इंतज़ाम नहीं जो सड़कों पर भूखे-प्यासे मरने पर मजबूर हैं।

अब सब जान गये हैं कि यह सरकार अमीरों के साथ है और मजदूर, किसान, गरीब के खिलाफ है। भाजपा के दोहरे चरित्र की कलई खुल गई है।
'