Today Breaking News

जौनपुर में कोरोना से एक और मौत, एक दिन में 32 नए पॉजिटिव मिले

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर में कोरोना से एक और व्यक्ति की मौत हो गई। शनिवार को मौत के कुछ घंटे बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जौनपुर में मरने वालों की संख्या अब तीन हो गई है। वहीं 32 और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे जिले में पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 124 हो गई है। 

कदहरा मुफ्तीगंज निवासी व्यक्ति मुंबई के कांदीवली में काम करते थे। 16 मई को अपने बेटे 15 के साथ ट्रेन से वाराणसी आए। इसके बाद बस से क्वारंटीन सेंटर बयालसी इंटर कालेज पहुंच गए। थर्मल स्कैनिंग में संदिग्ध होने पर क्वारंटीन कर दिया गया। उनका सैम्पल 19 मई को लिया गया था। शनिवार को दोपहर में इसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उसी समय बीएचयू से इसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। 

वहीं, जिले में शनिवार को 32 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही जिले में अब तक मिले संक्रमितों की संख्या 124 हो गई है। इनमें 11 स्वस्थ हुए जबकि तीन की मौत हो गयी। वर्तमान में कुल 110 एक्टिव मामले हैं। शनिवार को मिले संक्रमितों में सभी महाराष्ट्र, गुजरात के साथ अन्य राज्यों से आने वाले प्रवासी हैं। 

आजमगढ़ में भी छह मिले पॉजिटिव
गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज से शनिवार को आई रिपोर्ट में आजमगढ़  जिले में छह पॉजिटिव मिले हैं। जबकि 24 संदिग्धों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके साथ ही जिले में पाजटिव की संख्या 27 हो गई है। डॉ. एके मिश्र बताया कि अभी कई सैंपल के रिपोर्ट आने हैं। 

सोनभद्र में भी दो संक्रमित
सोनभद्र जिले में शनिवार को देर रात आई रिपोर्ट में दो प्रवासी कामगार पॉजिटिव मिले हैं। इसके साथ ही जिले में मिले मरीजों की संख्या 5 हो गई। दोनों प्रवासी गुजरात से आई विशेष ट्रेन से सोनभद्र आये थे।

मिर्जापुर में पांच और कोरोना संक्रमित 
मिर्जापुर जिले में शनिवार सुबह पांच और कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हड़कंप मच गया। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 28 हो गयी है। जिले में शनिवार को मिले सभी संक्रमित मुंबई से लौटे थे। 

गाजीपुर में ट्रेन से लौटे दो कामगार मिले पाजिटिव
श्रमिक स्पेशल ट्रेन से गाजीपुर पहुंचे 2 कामगार पॉजिटिव मिले हैं। शनिवार को मिले 2 मरीजों के साथ अब एक्टिव केस 69 हो गई हैं, वहीं अब तक जिले में कुल 75 संक्रमित मिले हैं। दोनों मरीज 18 मई को 30 यात्रियों के साथ ट्रेन से गाजीपुर पहुंचे थे। 

मुंबई से चंदौली लौटा प्रवासी निकला पॉजिटिव
चंदौली। नौगढ़ ब्लॉक का एक युवक शनिवार को कोरोना पॉजिटिव निकला। वह 13 मई को मुंबई से अपने गांव लौटा था। जिले में अब तक मिले कुल मरीजों की संख्या 17 हो गई हे। वहीं 16 गांवों को हॉट स्पॉट घोषित किया जा चुका है।
'