Today Breaking News

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे BJP में हो सकती हैं शामिल, बोलीं- 'राजनीति में उतरना पड़ा तो...'

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के बीजेपी में शामिल होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी फिल्में भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आती है. आम्रपाली दुबे उन एक्ट्रेस में से हैं, जो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. अब आम्रपाली दुबे की राजनीति में आने की चर्चाएं जोरों पर हैं. उन्होंने हाल ही में इसका इशारा भी दिया है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने एक इंटरव्यू में कहा है कि भारतीय राजनीति को उनकी जरूरत पड़ती है तो वो खुशी-खुशी ये जिम्मेदारी उठाएंगी. भोजपुरी एक्ट्रेस ने इस दौरान खुलकर किसी भी पार्टी का नाम नहीं लिया है लेकिन अंदाजा जा रहा है कि वो बीजेपी (BJP) में शामिल हो सकती हैं.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के को-एक्टर निरहुआ (Nirahua) ने भी बीते लोकसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) के टिकट पर चुनाव लड़ा था. उनके प्रचार के लिए आम्रपाली दुबे ने भी रैलियां की थीं. निरहुआ के अलावा भोजपुरी सिनेमा के दो बड़े स्टार मनोज तिवारी और रवि किशन भी बीजेपी पार्टी से ही ताल्लुक रखते हैं. आम्रपाली दुबे ने 'नवभारत टाइम्स' के साथ इंटरव्यू में आगे कहा कि युवाओं को देशहित में काम करने के लिए तैयार रहना चाहिए. जब भी समाज की भलाई की बात हो तो उन्हें आगे आना चाहिए. अगर मुझे राजनीति में उतरना पड़ा तो मैं पीछे नहीं हटूंगी.

View this post on Instagram

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

'