Today Breaking News

लॉकडाउन इफेक्ट: आजमगढ़ में किराया नहीं देने पर ऑटो पार्ट्स कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पत्नी घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ में नगर कोतवाली क्षेत्र के अटलस पोखरा के पास सोमवार को किराया न देने पर मकान मालिक व उसके बेटे दंपत्ति को गोली मार दी। ऑटो पाट्स कारोबारी पति की मौत हो गई और पत्नी की हालत गंभीर है। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से तमंचा बरामद किया है। आरोपी पिता पुत्र फरार हैं।

अहरौला थाना क्षेत्र के असलाई गांव निवासी 40 वर्षीय संजीव कुमार सिंह, अपनी पत्नी 35 वर्षीया साधना सिंह और बेटे के साथ नगर कोतवाली के अटलस पोखरा के पास राकेश राय के मकान में पांच साल से किराए पर रहते थे। संजीव की नगर के सिविल लाइन में आटो पार्ट्स की दुकान है। लॉकडाउन में दुकान बंद चल रही थी। बकाया किराया को लेकर मकान मालिक से विवाद चल रहा था। कुछ किराया संजीव ने दिया था। पांच हजार रुपये बाकी थे। जिसे लेकर मकान मालिक राकेश राय व संजीव कुमार में रविवार की शाम विवाद हुआ।

सोमवार को सुबह 10 बजे बकाया देकर मकान को खाली करना था। परिजनों का आरोप है कि सोमवार की भोर में करीब साढ़े चार बजे मकान मालिक व उसके बेटे संजीव के पास पहुंचे और विवाद के बाद पति-पत्नी को गोली मारी दी। गोली लगने के बाद भी संजीव ने पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दंपत्ति को सिधारी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान संजीव सिंह की मौत हो गई। पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई। संजीव दो भाइयों में बड़ा था। उसे 10 साल का एक बेटा है।

किराए के विवाद में हत्या की सूचना मिलते ही एसपी त्रिवेणी सिंह, एसपी सिटी पंकज कुमार पांडेय, सीओ सिटी, इलामारन, नगर कोतवाली प्रभारी केके गुप्ता, सिधारी थाना प्रभारी विनय कुमार मिश्र सहित अन्य लोग अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एसपी सिटी ने कहा कि घटनास्थल से तमंचा बरामद किया गया है। घटना की पूरी जांच की जा रही है।

'