Today Breaking News

मोनालिसा के साथ 11 साल की उम्र में हुआ था सेक्सुअल अब्यूज, बताई कहानी

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे धाकड़ एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी जिंदगी से जुड़ी एक चौंकाने वाली कहानी बताई.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुंबई. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे धाकड़ एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि वह जब महज 11 साल की थीं तभी उन्हें सेक्सुअल अब्यूज का सामना करना पड़ा था. हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, 'शुरू-शरू मैं जब मुंबई पहुंची तो एक फिल्म में छोटा-सा कैरेक्टर मिला और एक भोजपुरी फिल्म में सपोर्टिंग रोल. लेकिन मेरा मन नहीं लगा मैं कुछ ही समय बाद वापस लौट गई थी.'

उन्होंने बताया, 'साल 2004 में मैं आखिरकार मुंबई रहने के मन से आई. फिर मैंने पंजाबी वीडियोज से लेकर, बी-ग्रेड फिल्मस से लेकर सभी तरह के काम करने लगी तब मुझे बाद में भोजपुरी फिल्मस में ब्रेक मिला.' उन्होंने कहा, "इस संघर्ष में कई पड़ाव आए. लेकिन सबसे ज्यादा अजीब मुझे तब लगा था जब एक दफा कोलकाता में घूमने के दौरान एक शख्स ने बहाने से मुझे सेक्सुअली अब्यूज किया था. तब मैं केवल 11 साल की थी. मुझे समझ नहीं आया. मैं एकदम से चौंक गई थी."


इससे पहले मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) के संग टिक टॉक वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए थे, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था.

आपको बता दें, मोनालिसा अपने शो 'नजर' का पहला सीजन पूरा कर चुकी हैं और अब वह इसके दूसरे सीजन 'नजर 2' में नजर आ रहीं है. इस शो में वो एक डायन का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा उनकी भोजपुरी फिल्‍में भी दर्शकों की पसंदीदा बनी हुई हैं.
'