Today Breaking News

समाजवादी नेता ने CM योगी के नाम ऑनलाइन शॉपिंग में चप्पलों का किया ऑर्डर, गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता आशीष कनौजिया ने सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए चप्पलें भेजने के अपने कृत्य का सोशल मीडिया पर प्रचार-प्रसार भी किया। आशीष की पोस्ट वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने गौतमपल्ली थाने में केस दर्ज कर आरोपित समाजवादी पार्टी के नेता को गिरफ्तार कर लिया है।

समाजवादी पार्टी के नेता आशीष कन्नौजिया ने हाथरस कांड में विरोध जताने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास, पांच कालीदास मार्ग पर ऑनलाइन चप्पल ऑर्डर कर दिया। गौतमपल्ली पुलिस स्टेशन में तैनात इंस्पेक्टर चंद्रशेखर के मुताबिक आरोपित समाजवादी पार्टी के नेता ने ऑनलाइन शॉपिंग के लिए 109 रुपए का भुगतान भीम ऐप से किया था। उसने सीएम योगी के पते पर चप्पल भेजा था और ऑर्डर को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके मोबाइल से ऑर्डर को कैंसल करवा दिया गया है। 

पुलिस ने कंपनी से बात कर आर्डर कैंसिल कराकर राहत की सांस ली। इंस्पेक्टर गौतमपल्ली चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि इस संबंध में थाने के एसएसआइ अवधेश त्रिपाठी के तहरीर पर एफआइआर दर्ज हुई। सोशल मीडिया पर युवक का मेसेज वायरल हुआ। इस मेसेज में आशीष कनौजिया नामक युवक ने सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम से एक जोड़ी चप्पल अमेजॉन शापिंग साइट से बुक कराई थी। उसने चप्पल की कीमत 109 रुपये भीम ऐप से भुगतान किया और शिपिंग एड्रेस सीएम आवास का डाला था।

'