Today Breaking News

सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के मां-बाप की धारदार हथियार से की हत्या, फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में सोमवार देर रात एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका माता-पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपित भाग निकला। बताया जा रहा है कि आरोपित शादी का दबाव बना रहा था। प्रेमिका के परिजनों के इन्कार के बाद आरोपित ने हत्या कर दी। डबल मर्डर से इनाके में सनसनी फैल गई है।  इलाके में फोर्स तैनात है। 

ये है पूरा मामला 
मामला गोसाईगंज थानाक्षेत्र के सलारपुर गांव का है। यहां राम मिलन अपनी बेटी वंदना, पत्नी व बच्चों के साथ रहता था। उसकी बेटी वंदना का गांव के ही युवक लालमणि उर्फ लल्लू से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी होने पर परिवारजन प्रेमी युवक को बेटी से मिलने से मना करते थे। लालमणि परिवारजनों से शादी का दबाव बना रहा था। प्यार में बाधा बन रहे परिवारजन से युवक खुन्नस रख रहा था। सोमवार की रात लल्लू प्रेमिका वंदना के घर गया और शादी का दबाव बनाने लगा। 
नाराज लालमणि ने पहले प्रेमिका की मां की गला काटकर हत्या कर दी। उसके बाद राममिलन को भी मार डाला। सुबह जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा, सीओ दलवीर सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वंदना को हिरासत में लिया गया है। आरोपित युवक की भी तलाश की जा रही है।

सीओ दलवीर सिंह मय ने बताया कि गांव में शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस बल तैनात किया गया। फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड भी घटनास्थल से नमूने लिए है, जल्द ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा.
'