Breaking News

जौनपुर में दो और मिले कोरोना पॉजिटिव, कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्‍या पहुंची 94

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर। पूर्वांचल में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। जौनपुर के महराजगंज विकासखंड में शनिवार को दो और लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। स्वास्थ्य विभाग की टीम दो कोरोना संक्रमित मरीजों को अपने साथ ले गई। अब जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 94 हो गई है।

महराजगंज थाना क्षेत्र के सदरुद्दीन पुर गडेरिहा निवासी राम सजीवन यादव 13 मई को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मुंबई से अपने भाई व उनके परिवार के 5 लोगों के साथ घर रवाना हुए थे। 16 मई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर में सभी की थर्मल स्कैनिंग के बाद राम सजीवन यादव की करोना संक्रमण की जांच की गई थी।

सभी पांचों लोग घर से बाहर एक मकान में होम क्वारंटाइन पर थे। 23 मई को प्राप्त रिपोर्ट में इन्हें करोना वायरस से संक्रमित पाया गया। राम सजीवन के साथ इनके भाई राकेश यादव(40 वर्ष) अनुज, बधू हरगेना(38 वर्ष), भतीजे विवेक(22 वर्ष), हरिओम(14 वर्ष) मुंबई से आकर होम क्वारंटाइन पर थे।

बीते शुक्रवार को बीएचयू से आई जांच रिपोर्ट में चार सगे भाइयों समेत 43 पाॅजिटिव मिले थे। पीडि़तों में सिरकोनी विकास खंड के खलीलपुर निवासी चार सगे भाई थे। सूची आने के बाद जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पीडि़तों को एंबुलेंस से सुरक्षा के बीच नगर के मीरपुर स्थित अस्थाई एल-1 अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();