Today Breaking News

वाराणसी में बेटी की पिटाई पर पति से विवाद के बाद पत्नी ने लगाई फांसी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी में लंका थाना क्षेत्र के नगवां स्थित डालमिया कोठी के समीप रहने वाले अभिनव पांडेय की पत्नी सुनीता पांडेय (35) ने सोमवार शाम फांसी लगा ली। पति की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर लंका भारत भूषण तिवारी ने बताया मामला परिवारिक विवाद का है। बताया जा रहा है कि शाम को पत्नी ने बेटी की पिटाई कर दी। इस पर पति ने उसे डांटा था।

पटना सचिवालय से रिटायर्ड नगवां के रहने वाले राकेश पांडेय के तीन बेटों में दूसरे नंबर के बेटे अभिनव की शादी 10 वर्ष पहले सुनीता से हुई थी। अभिनव ठेकेदारी करता था। सुनीता एक निजी विद्यालय में पढ़ाती थी। अभिनव के पास इस समय कोई काम नहीं है। लंबे समय से वह घर पर ही है। बीते एक साल से पत्नी से विवाद की बात कही जा रही है।

किसी बात को लेकर दोनों में विवाद होता रहता था। सोमवार को सुनीता ने आठ साल की बेटी शाम्भवी की पिटाई कर दी। पति ने बेवजह पीटने की बात कहते हुए सुनीता को डांट दिया। इसके बाद सुनीता ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो अभिनव ने आवाज लगाई। दरवाजा खटखटाया, फिर किसी तरह कमरे में देखा तो वह साड़ी का फंदा बनाकर झूली हुई थी। बताया जा रहा है कि पहले भी सुनीता जान देने की कोशिश कर चुकी थी।

'