Today Breaking News

ग्राम रोजगार सेवकों के बकाया मानदेय 12 मई को दिया जाएगा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. ग्राम रोजगार सेवकों के बकाये मानदेय का भुगतान डीबीटी के माध्यम से उनके खाते में 12 मई को किया जाएगा। इस दिन सुबह 10 बजे से 10.30 बजे तक वीडियो कांफ्रेसिंग कर रोजगार सेवकों से बातचीत करने के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मानदेय की धनराशि 225 करोड़ रुपये स्थानांतरित करेंगे।

‘हिन्दुस्तान' ने 28 अप्रैल को खबर छापी थी कि ग्राम रोजगार सेवकों का बकाया सरकार देगी। इस खबर पर मुहर लगाते हुए सरकार ने आदेश जारी कर दिए हैं। ग्राम्य विकास विभाग के प्रमुख सचिव मनोज कुमार सिंह ने सभी जिलों के अतिरिक्त कार्यक्रम समन्वयक और मुख्य विकास अधिकारियों को इसके लिए पत्र लिखा है। बकाया मानदेय के संबंध में दी गई सूचना सही है या नहीं इसकी जिम्मेदारी अधिकारियों की होगी।

संघ ने आभार जताया
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उत्तर प्रदेश ग्राम रोजगार सेवक संघ ने तीन साल का बकाया मानदेय देने पर आभार जताया है। संघ के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश कुमार सिंह प्रदेश, प्रदेश प्रभारी कमलेश कुमार गुप्ता, प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार मिश्रा और संगठन मंत्री मो. इस्माइल ने कहा है कि सरकार ने 37000 ग्राम रोजगार सेवकों के साथ न्याय किया है।

'