Breaking News

प्रसव पीड़ा पर रोकी गई श्रमिक स्पेशल, महिला ने शिशु को दिया जन्म

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोंडा। उत्तर प्रदेश के जिले स्थित भरूच से छपरा जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सवार एक महिला को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई। जिस पर ट्रेन को स्टेशन पर ही रोका गया। उसके बाद रेलवे अस्पताल के डॉक्टर ने जांच के बाद महिला को जिला महिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां पर महिला का प्रसव कराया गया। 

आरपीएफ पोस्ट कमांडर प्रवीण कुमार ने बताया कि बिहार के पूर्णिया के थाना सेतपुरा की रहने वाली नेहा खातून अपने पति सरफराज के साथ श्रमिक स्पेशल से जा रही थी। रास्ते में उनको प्रसव पीड़ा होने लगी। सुरक्षा व्यवस्था में तैनात उप निरीक्षक ललितेश कुमार सिंह को इसकी सूचना दी गई। ट्रेन को गोंडा प्लेटफार्म पर रोककर महिला को उतारा गया। आननफानन में रेलवे हॉस्पिटल को सूचना दी गई। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला महिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। एम्बुलेंस बुलाकर महिला को जिला महिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। सीएमएस डॉ एपी मिश्र ने बताया कि महिला अस्पताल में प्रवासी महिला यात्री का प्रसव कराया गया। महिला ने बालक को जन्म दिया है। जच्चा बच्चा स्वस्थ हैं। चिकित्सकों की टीम लगाई गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();