Today Breaking News

लखनऊ में बुद्धेश्वर फ्लाईओवर ब्रिज पर डिवाइडर से बाइक टकराई, युवक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ। पारा के बुद्धेश्वर फ्लाईओवर पर शुक्रवार रात आलमबाग से दुबग्गा जा रहें तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर फ्लाई ओवर ब्रिज के डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार अमन वर्मा (22) की मौके पर मौत हो गई। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची छानबीन में जुट गई।

कानपुर चमनगंज निवासी बाईस वर्षीय अमन वर्मा सिलाई का काम करता है। बीते शुक्रवार रात को अपाची बाइक सवार अमन वर्मा किसी काम से आलमबाग से दुबग्गा की ओर जा रहा था। रास्ते में बुद्धेश्वर फ्लाई ओवर ब्रिज उतरते समय मोड पर अमन की बाईक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसकी वजह से अमन की मौके पर मौत हो गई। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।
मौके पर पहॅुची पुलिस छानबीन में जुट गई। मृतक युवक की पैंट की जेब रखे आधार कार्ड, पेन कार्ड, ड्राइवरी लाइसेंस के आधार पर युवक की पहचान कानपुर के श्रीनगर कालोनी चमनगंज निवासी राजेश वर्मा के पुत्र अमन के रूप में हुई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि बुद्धेश्वर फ्लाई ओवर ब्रिज पर लगी स्ट्रीट लाईटें पिछले काफी समय से खराब पड़ी हैं फ्लाई ओवर ब्रिज के ऊपर अचानक घुमावदार मोड़ पर किसी तरह के दिशा सूचक बोर्ड भी नहीं लगाया गया है। जिसकी वजह से अक्सर मोड़ पर दुर्घटनाएं हो रही है। 

'