Today Breaking News

मुंबई से वाराणसी लौटा मैकेनिक कोरोना पॉजिटिव, परिवार के चार सदस्यों में मिला संक्रमण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी में रविवार को एक और युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह युवक रिश्तेदारों के साथ मुंबई से निजी वाहन से मिर्जामुराद के प्रतापपुर गांव लौटा था। सबसे पहले परिवार की एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसके बाद अन्य लोगों की सैंपलिंग हुई तो युवक समेत तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। अन्य दो लोग मिर्जामुराद के पड़ोसी कछवां के रहने वाले हैं। कछवां मिर्जापुर में होने के कारण उन लोगों को विंध्याचल के कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया है। जबकि युवक को वाराणसी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। 

चार मई को मुंबई से निजी वाहन से मिर्जापुर के कछवां थाना क्षेत्र के पीरखां और वाराणसी के मिर्जामुराद के प्रतापपुर मोहल्ले के चौदह लोग चार मई को पहुंचे थे। कछवां पहुंचे लोगों को मिर्जापुर प्रशासन ने पड़री स्थित शिवलोक महाविद्यालय में बने क्वारंटीन किया। इन लोगों में एक महिला की तबीयत खराब होने पर सैंपलिंग हुई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर अन्य लोगों की भी सैंपलिंग हुई। इधर वाराणसी आए महिला के नंदोई को ईएसआई हास्पिटल में क्वारंटीन करके सैंपलिंग हुई। 

रविवार को एक तरफ महिला के देवर और बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो दूसरी तरफ नंदोई की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। 46 वर्षीय नंदोई मिर्जामुराद के प्रतापपुर गांव में रहता है। वह मुंबई के एक गैराज में मकैनिक का कार्य करता है।

'