Today Breaking News

शर्मनाक: छह साल की बच्ची से 16 साल के किशोर ने की दुष्‍कर्म की कोशिश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कुशीनगर. कुशीनगर के खड्डा कस्बे के एक वार्ड में छह वर्षीय बच्ची के साथ मोहल्ले के ही एक किशोर ने दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के चिल्लाने पर जब उसकी मां पहुंच गई तो किशोर मौके से फरार हो गया। देर रात पहुंची खड्डा पुलिस ने खेत में छिपे किशोर को गिरफ्तार कर लिया है।

खड्डा कस्बे की रहने वाली इस बच्‍ची का पिता रोजी-रोजगार के सिलसिले में कहीं बाहर रहता है। घर पर उसकी पत्नी और छोटे बच्चे ही रहते हैं। शुक्रवार की रात करीब नौ बजे महिला अपनी  बच्ची को दरवाजे पर छोड़कर सामान खरीदने गई थी। आरोप है कि इसी दौरान पड़ोस का एक किशोर मोबाइल देने के बहाने बच्ची को बहला-फुसला कर खेत की ओर ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची चिल्लाने लगी। शोर सुनकर बाजार से वापस लौटती उसकी मां दौड़ते हुए खेत में पहुंची। पकड़े जाने की आशंका से किशोर भाग खड़ा हुआ। 

उधर, बच्‍ची को लेकर लौटी महिला ने सभासद प्रतिनिधि कैलाश भारती और रोशनलाल भारती को इस बारे में बताया। पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर रामकृष्ण यादव, पीके सिंह, अजय पटेल फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उस समय तक आरोपी किशोर खेत में ही छिपा था। पुलिस ने उसे हिरासत में लेते हुए बच्ची को अस्‍पताल ले जाकर चिकित्‍सकीय परीक्षण कराया। पुलिस ने नाबालिग आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।
'