Today Breaking News

बेटी के घर ईदी देने गए पिता की हत्या, बेटा गंभीर घायल, उधार द‍िए रुपये मांगने पर हुई घटना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोंडा। बेटी को ईदी देने पहुंचे बुजुर्ग की लेनदेन के विवाद में लाठियों से पीटकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि रिश्तेदारों ने ही वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

परसपुर थाने के कटैला गांव निवासी नूर मोहम्मद उर्फ बहराइची (70) बुधवार को बेटे सद्दाम के साथ कर्नलगंज कोतवाली के कमालपुर बेलहरी गांव में बेटी के घर आया हुआ था। उसकी पुत्री गोल्हा ने बताया कि दोनों ईदी देने आए थे। कुछ समय पूर्व गांव के ही एक व्यक्ति ने उसके पिता से 20 हजार रुपये दवा कराने के लिए लिए थे, जिसे वह मांगने गए। बस इसी को लेकर विवाद शुरू हो गया। कुछ ही देर में मारपीट होने लगी।

आरोप है कि विपक्षियों ने उसके पिता व भाई की लाठियों से पिटाई शुरू कर दी। जिससे बहरइची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सद्दाम घायल हो गया, उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। बताया जाता है कि नूर मोहम्मद उर्फ बहरइची पहले कर्नलगंज कोतवाली के ग्राम कमालपुर बेलहरी में ही रहता था। काफी समय पहले वह थाना परसपुर के ग्राम कटैला स्थित ससुराल में जाकर बस गया। उसने पुत्री गोल्हा का निकाह सगे भाई जुम्मन के पुत्र भुल्लू से किया था।

कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि आपसी लेनदेन के विवाद में यह घटना हुई है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।
'