Breaking News

क्‍वारंटीन सेंटर में युवक के बिस्‍तर में घुस गया सांप, मची भगदड़

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर के सहजनवां क्षेत्र के एक क्‍वारंटीन सेंटर में रह रहे युवक के बिस्‍तर में सांप घुस गया। इसके बाद क्‍वारंटीन सेंटर में हंगामा मच गया। गनीमत यह रही कि सांप ने युवक को काटा नहीं। सांप को देखते ही क्‍वारंटीन सेंटर में चीख-पुकार मच गई। यह सुनकर क्‍वारंटीन सेंटर में मौजूद अन्‍य लोग जुटे और सांप को भगा दिया। 

17 प्रवासी हैं इस क्‍वारंटीन सेंटर पर 
गोरखपुर के सहजनवां ब्लाक के हरपुर बुदहट पूर्व माध्यमिक विद्यालय गुलटही में लुधियाना और मुंबई से आए 17 प्रवासी मजदूर रखे गए हैं। गुरुवार तड़के सुबह करीब चार बजे एक प्रवासी की नींद खुली तो बिस्‍तर पर बैठा हुआ सांप दिखा। प्रवासी युवक चिल्‍लाने लगा। यह सुनकर अन्‍य लोग भी जाग गए। बिस्‍तर पर तीन फीट का सांप बैठा था। लोगों ने शोर मचाना शुरू किया तो सांप खिड़की से भागकर स्‍कूल के पीछे झाडि़यों में छिप गया। 

साफ सफाई कराई गई
क्‍वारंटीन सेंटर पर एक प्रवासी के बिस्‍तर में सांप घुसने की सूचना पर प्रधान रामसागर यादव  मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने क्‍वारंटीन सेंटर की साफ-सफाई कराई। क्‍वारंटीन सेंटर पर रुके प्रवासी श्रमिकों ने शिकायत की कि वे लोग कई दिनों से सेंटर की सफाई कराने की मांग कर रहे थे लेकिन किसी ने इस पर ध्‍यान नहीं दिया। उन्‍होंने स्‍वास्‍थ्‍य परीक्षण और बुनियादी सुविधाएं दिए जाने की भी मांग की।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();