Today Breaking News

गाजीपुर जेल से किचन के रास्ते दो बंदी फरार, आला अधिकारी पहुंचे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिला कारागार से दो बंदी फरार हो गए। दोनों का छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट में पकड़ने के बाद यहां लाया गया था। माना जा रहा है कि शनिवार की रात किचन के रास्ते दोनों फरार हुए। घटना का पता चलने के बाद भी जेल प्रशासन देर रात तक इसे छिपाने में लगा रहा। सुबह डीआईजी एसपी समेत कई अधिकारी जिला कारागार पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गएl  डीआईजी जेल ने दो बंदी रक्षकों को निलंबित करने के साथ मामले की जांच बैठा दी है। एसपी की ओर से पुलिस टीम गठित करके दोनों बंदियों की तलाश की जा रही है


खानपुर के गोपालपुर निवासी विकास यादव और हिमांशु यादव पाक्सो एक्ट में कुछ दिन पहले पाबंद कर जेल भेजा गया था। कोरोना को देखते हुए इन दिनों जेल जा रहे बंदियों को मेन गेट के पास ही बने बैरक में रखा जा रहा है। बगल में ही किचन भी है। रात करीब नौ बजे जब बंदियों का मिलान हुआ तो दोनों बंदी नदारद थे। इसकी जानकारी जेल के आला अधिकारियों को दी गई। आननफानन पूरे जेल परिसर और बैरक को खंगाला गया। इसके बाद आला अधिकारियों को जानकारी दी गई।

पुलिस अधीक्षक डॉ ओमप्रकाश सिंह ने कोतवाली व अन्य पुलिस टीम गठित कर संभावित ठिकानों पर छापेमारी का निर्देश दिया। रात में ही कोतवाली पुलिस खानपुर के लिए रवाना हो गई। एसपी के अनुसार दोनों की तलाश जारी है। घटना की जानकारी लगते ही रविवार सुबह डीआईजी जेल, डीएम, एसपी जिला कारागार पर पहुंचे। डीआईजी जेल बीआर वर्मा ने जेल के दो बंदीरक्षक रामनाथ व अशोक कुमार पाठक को निलंबित कर दिया है।


'