Today Breaking News

आजमगढ़ में एक ही परिवार के 3 सदस्यों समेत 6 और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ में रविवार को भी कोरोना संक्रमण के छह केस सामने आए। इसमें शहर के सिधारी मोहल्ले के पहले से संक्रमित मेडिकल हाल संचालक के परिवार के तीन सदस्य भी शामिल हैं। इसके अलावा फूलपुर निवासी मेडिकल हाल के एक कर्मचारी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मिर्जापुर और लालगंज ब्लाक में भी एक-एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसी के साथ जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ कर 225 हो गई है। इसमें 167 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। सात मरीजों की मौत हो चुकी है। फिलहाल 51 एक्टिव केस हैं। 

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एके मिश्रा ने बताया कि पूर्व प्रेषित सैंपल में से रविवार को छह व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट पाजीटिव प्राप्त हुई है। इसमें से तीन व्यक्ति शहर के सिधारी मोहल्ले, एक व्यक्ति मुड़ियार मिर्जापुर, एक  व्यक्ति हथनौर खुर्द फूलपुर और एक व्यक्ति लालगंज का रहने वाला है। 

शहर के सिधारी मोहल्ले में मेडिकल हाल संचालक पहले से संक्रमित होकर कोविड एल हास्पिटल में भर्ती है। इसके परिवार के तीन सदस्य भी कोरोना के चपेट में आए गए हैं। इसमें एक स्कूल प्रबंधक भी हैं। फूलपुर तहसील के हथनौर खुर्द गांव निवासी संक्रमित फूलपुर सीएचसी के सामने एक मेडिकल हाल पर काम करता है। मिर्जापुर मुड़ियार गांव निवासी 37 वर्षीय युवक 20 दिन पहले हरियाणा के गुड़ागांव से घर आया था। 

सीएमओ ने बताया कि 51 एक्टिव केस में 37 मरीज को कोविड एल-1 अस्पताल (महामृत्युंजय डेंटल कालेज इटौरा,), 12 मरीजों को कोविड एल-3 (पीजीआई चक्त्रपानपुर) में भर्ती कराकर ईलाज किया जा रहा है। एक मरीज को लखनऊ  रेफर किया गया है। एक मरीज को बीएचयू रेफर किया गया है।
'