Today Breaking News

चंदौली में आईएसआई एजेंट के घर पहुंची एटीएस और एनआईए की टीम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. आईएसआई एजेंट राशिद को लेकर एनआईए व एटीएस की टीम रविवार की सुबह सवा छह बजे चंदौली पहुंची। पीडीडीयू शहर कोतवाली क्षेत्र के चौरहट नईबस्ती गांव स्थित आरोपी के घर की टीम ने घंटों तलाशी ली साथ ही उसके परिजनों से भी पूछताछ की। लगभग चार घंटे तक पड़ताल के बाद टीम आरोपित राशिद को लखनऊ लेकर रवाना हो गई। हालांकि छानबीन के दौरान टीम ने राशिद को उसके परिजनों से बातचीत करने की अनुमति नहीं दी।

रविवार को चौरहट नईबस्ती गांव में एटीएस के पहुंचने की सूचना से हड़कंप मच गया। हालांकि एटीएस व एनआईए की 15 सदस्यों की टीम राशिद को लेकर सीधे उसके घर पहुंची। टीम में शामिल अधिकारी आरोपी के कमरा को विधिवत जांच पड़ताल करने के बाद परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि राशिद के घर में करीब करीब चार घंटे पूछताछ होती रही। उसके बाद कागजी कार्रवाई कर आरोपी को लेकर टीम लखनऊ रवाना हो गई। सूत्रों के अनुसार एटीएस व एनआई की टीम ने कुछ इनपुट मिलने के बाद जांच पड़ताल तेज कर दी है। हालांकि जांच अधिकारियों ने किसी तरह का जवाब नहीं दिया है।

गौरतलब है कि चौरहट नईबस्ती गांव में 19 जनवरी की रात को एटीएस की टीम ने राशिद को उसके आवास से गिरफ्तार किया था। एटीएस के अनुसार राशिद 2017 व 2018 में कराची पाकिस्तान अपनी मौसी के घर गया था। जहां वह आईएसआई के संपर्क में आ गया था। भारत वापस लौटने पर देश के महत्वपूर्ण सैन्य ठिकानों की फोटो पाकिस्तान की आईएसआई को भेजा था। फिलहाल राशिद का मामला कोर्ट में लंबित है। एटीएस व एनआईए मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। 15 जून को एटीएस की टीम आरोपित के मामा शमसीर व मौसा सोनू से लखनऊ में सुबह 9 से शाम छह बजे तक पूछताछ करने बाद छोड़ा था।

'