Today Breaking News

पेट्रोल-डीजल की कीमतों से जनता परेशान, तेल के दाम को नियंत्रित करे केंद्र सरकार: मायावती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने कहा है कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से जनता परेशान है। केंद्र सरकार को तेल के काम को नियंत्रित करना चाहिए। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि एक तरफ जनता कोरोना वायरस संक्रमण से परेशान है और दूसरी तरफ तेल की बढ़ती कीमतों ने उन्हें दिक्कत में डाल दिया है। ऐसे में मैं केंद्र सरकार से कहना चाहती हूं कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों को नियंत्रिक करे।

इसके अलावा भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर चल रही राजनीति पर उन्होंने कहा कि यह राष्ट्रहित में नहीं है। मायावती ने कहा कि इस मुद्दे पर हो रही आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति की वजग से दूसरे मुद्दे की अनदेखी हो रही है। इसका सीधा नुकसान आम लोगों का हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भारत-चीन सीमा विवाद पर उनकी पार्टी बीजेपी के साथ खड़ी है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि बीएसपी का गठन पिछड़ी जाति के लोगों, आदिवासी और जो कन्वर्टेड अल्पसंख्यक हैं उनके हितों में काम के लिए किया गया था। जब इस पार्टी का गठन हुआ था उस वक्त कांग्रेस सत्ता में थी। इन वर्गों के लिए अगर कांग्रेस पार्टी ने कुछ किया होता तो हमें बीएसपी बनाने की जरूरत नहीं पड़ती। मैं बीजेपी और कांग्रेस से यह कहना चाहूंगा कि बीएसपी किसी के लिए खिलौना नहीं है। यह एक स्वतंत्र पार्टी है, जिसका राष्ट्रीय स्तर पर गठन हुआ है

'