Today Breaking News

कानपुर में बसपा नेता पिंटू सेंगर की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में दिन दहाड़े बहुजन समाज पार्टी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है। वारदात की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और इलाके की नाकेबंदी कर दी। पुलिस ने बसपा नेता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।घटना शहर के जाजमऊ इलाके की है।

बताया जा रहा है कि जाजमऊ के आशियाना कॉलोनी में बसपा नेता पिंटू सेंगर की गोली मारकर हत्या की गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बसपा नेता नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सेंगर शनिवार दोपहर केडीए आशियाना कॉलोनी के पास अपनी इनोवा कार से उतरे और फोन से बात करने लगे। तभी दो बाइक से चार युवक आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से वह लहूलुहान होकर गिर पड़े और हत्यारोपित भाग निकले।

आनन-फानन में दोस्तों ने रीजेंसी अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर एसएसपी, एसपी पूर्वी समेत अन्य पुलिस टीम पहुंच गई। पुलिस ने मौके से 11 कारतूस बरामद किए हैं। बदमाशो की तलाश में पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी गई है। पिंटू सेंगर का नाम पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को जन्मदिन पर चांद पर जमीन गिफ्ट करने के बाद चर्चा में आया था। पिंटू सेंगर के खिलाफ भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। घटना के पीछे पुरानी दुश्मनी बताई जा रही है।
'