Today Breaking News

CM योगी आदित्यनाथ ने रामलला का किया दर्शन, अयोध्या राम मंदिर निर्माण की तैयारियों का लिया जायजा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अयोध्या. अयोध्या दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हनुमानगढ़ी और रामलला का दर्शन-पूजन किया। इसके बाद  श्रीराम जन्मभूमि परिसर में रामलला के भव्य मंदिर निर्माण की तैयारियों का जायजा लिया। श्रीराम जन्म भूमि न्यास के महासचिव चंपत राय ने मुख्यमंत्री योगी को दी राम मंदिर निर्माण की तैयारियों के बारे में जानकारी।

 मुख्यमंत्री रविवार दोपहर अयोध्या पहुंचे। योगी ने गैर कोविड अस्पतालों का निरीक्षण किया। मरीजों से हालचाल पूछा।  इसके बाद सीएम योगी ने सर्किट हाउस में जनपद के पांचों विधायकों, सांसद व संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। अयोध्या के विकास कार्यों की जानकारी ली। इसके बाद हनुमानगढ़ी पहुंच कर बजरंगबली की आराधना की। हनुमान जी आरती की। यहां से योगी सीधे रामलला का दर्शन करने आ गए।

रामलला का आशीर्वाद लेने के बाद योगी राम मंदिर निर्माण की तैयारियां का जायजा लिया। अधिकारियों को दिशा - निर्देश दिया। इस दौरान श्रीराम जन्म भूमि न्यास के महासचिव चंपत राय ने सीएम योगी को राम मंदिर निर्माण की तैयारियों के बारे में बताया।  
इससे पहले सीएम योगी रविवार को गोंडा दौरे पर पहुंचे थे। सीएम योगी ने अफसरों के साथ समीक्षा बैठक कर जिला अस्पताल में नान कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया। बलरामपुर से हेलीकॉप्टर से पहुंचे मुख्यमंत्री ने सबसे पहले पुलिस लाइन में कोविड-19 और विकास कार्यो को लेकर समीक्षा बैठक की। इसके बाद यहां से जिला अस्पताल के नान कोविड अस्पताल में सुविधाओं का जायजा लिया।

उन्होंने कोविड-19 को लेकर जिला प्रशासन को पूरी गंभीरता बरतने के निर्देश दिए। जिला अस्पताल परिसर में नए भवन में बनाए गए नान कोविड अस्पताल को और बेहतर करने के निर्देश दिए।
'