Today Breaking News

मंडप में झूमते पहुंचा दूल्‍हा, दुल्‍हन ने शादी से किया इंकार, खिलाई हवालात की हवा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर केे खजनी इलाके में शराब पीकर मंडप में पहुंचने पर दूल्हे और बारातियों की खूब फजीहत हुई। बाराती जान बचाकर भागे और दूल्हे को हवालात में रात गुजारनी पड़ी। पुलिस ने दूल्हे की जो खातिरदारी की वह अलग। जब लड़की वालों ने कोई शिकायत नहीं की तब जाकर उसे छोड़ा गया। 

मामला खजनी इलाके के खुटहना गांव का है। बांसगांव के सिंगरा गांव से शुक्रवार की रात एक बारात आई थी। दूल्हे ने रास्ते में दोस्तों के आग्रह पर शराब पी ली। दो घूंट के बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने छककर शराब पी। बारात पहुंची और द्वार पूजा के बाद वह मंडप में पहुंचा। अभी शादी की रस्म शुरू होती कि बगल में बैठी दूल्हन को शराब की महक लगी। उसने गौर किया तो पता चला कि दूल्हा इतना शराब पीकर आया है कि जूते तक पैर में नहीं पहन पा रहा है। दूल्हन ने यह बात घर वालों को बताई तो वहां हंगामा खड़ा हो गया। 

बात बढ़ी तो बाराती भी भाग खड़े हुए और दूल्हा भी भागा। वह गांव में छिप गया। हंगामा ज्यादा होने पर पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस दूल्हे को बांसगांव थाने पर लाई। दूल्हे को रात हवालात में गुजारनी पड़ी। सुबह तक दुल्हन की तरफ से कोई शिकायत न आने पर उसे छोड़ दिया गया।
'