Today Breaking News

लॉकडाउन में सारे नियमों को ताक पर रखने वाले आबकारी सिपाही की बेटी की शादी में हुई भीड़, मुकदमा दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज। लॉकडाउन में सारे नियमों को ताक पर रखने वाले आबकारी सिपाही ने अपनी बिटिया की शादी में जबर्दस्त भीड़ बुला ली। भीड़ के पहुंचने पर जब जानकारी हुई तो प्रशासन की टीम पहुंची और सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया साथ ही चालान भी हुआ।

आबकारी विभाग में सिपाही राजन धर्मा हैं। उनकी बेटी की शादी की सिविल लाइंस के रामलीला मैदान में हो रही थी। पिछले दिनों शासन ने वैवाहिक कार्यक्रम की छूट दी है। इस पर राजन ने प्रशासन से अनुमति ली थी। लेकिन अनुमति केवल 30 लोगों को शादी कार्यक्रम में बुलाने की थी। राजन ने अनुमति की आड़ में सैकड़ों लोगों को बुला लिया। कोरोना वायरस के डर और लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग को भूलकर शादी में सैकड़ों लोग दावत उड़ाने पहुंच गए। धीरे-धीरे भीड़ बढ़ने लगी। जब भीड़ ज्यादा बढ़ गई तो कुछ लोगों ने इसका वीडियो तैयार किया। वीडियो तत्काल ही वायरल होने लगे। सूचना प्रशासन के अफसरों तक पहुंच गई। 

सिटी मजिस्ट्रेट रजनीश मिश्र सिविल लाइंस थाने की पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस और प्रशासन की टीम को देखकर भीड़ धीरे-धीरे गायब होने लगी। फिर भी तब तक बात बिगड़ चुकी थी। सिपाही ने प्रशासन को देखकर बहाना भी बनाया। लेकिन उसके खिलाफ लॉकडाउन के नियम के उलंघन का मुकदमा दर्ज करने के लिए खुद सिटी मजिस्ट्रेट में सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी। इसके साथ ही अधिक भीड़ जुटने के लिए नियमानुसार चालान भी किया। सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि सूचना पर प्रशासन की टीम पहुंची। उस वक्त पर्याप्त भीड़ थी। इसलिए नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

'