Today Breaking News

गाजीपुर: पिस्तौल से आतंकित कर बाइक और नकदी लूटी SO बोले जल्द रिजल्ट आएगा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दुल्लहपुर, स्थानीय थाना क्षेत्र के जलालाबाद-मरदह मार्ग पर प्राथमिक स्कूल के पास सोमवार की रात हौसला बुलंद बदमाश पिस्टल से आतंकितकर बाइक, दो मोबाइल व चार हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।  सूचना मिलते ही पुलिस जरूर सक्रिय हुई लुटेरों की भनक तक नहीं लगा सकी। करीब आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मरदह थाना क्षेत्र के कोड़री निवासी दिलीप कुमार सिंह सोमवार की देर शाम मऊ से बाइक से घर लौट रहे थे। रात में 10 बजे के करीब जलालाबाद से प्राथमिक विद्यालय के पास एक बाइक सवार तीन लुटेरों ने ओवरटेक करते हुए गाड़ी रोकवा दी। एक लुटेरा बाइक पर सवार रहा तथा दूसरे ने पिस्टल सटा दी। तीसरा लुटेरा पाकेट चेक करते हुए दो माबाइल फोन, पर्स में रखे एटीएम कार्ड, चार हजार रुपये और बाइक की चाबी निकाल ली। इसके बाद पिट्ठू बैग छीनने लगे। बैंक के जरूरी कागजात व लाकर की चाबी होने की वजह से पीड़ित की उनसे हल्की झड़प भी हुई। हालांकि दिलीप एक लुटेरे को धक्का देते हुए भाग निकला। कुछ ही दूरी पर स्थित जलालाबाद आंबेडकर चौक तक शोर मचाते हुए जा पहुंचा। मौके की नजाकत भांपते हुए लुटेरे बाइक लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने लूट की तहरीर दी।

लुटेरों की तलाश जारी है। वह जल्द ही गिरफ्त में होंगे। कुछ संदिग्ध हिरासत में लिए गए हैं। उम्मीद है जल्द रिजल्ट आएगा।-जितेन्द्र बहादुर सिंह, एसओ।
'