Today Breaking News

रोडवेज बसों का संचालन शुरू, लखनऊ से दिल्ली के लिए पहली बस रवाना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. एक जून से यूपी में रोडवेज बसों का संचालन शुरू हो गया। कैसरबाग बस अड्डे से सोमवार सुबह साढ़े आठ बजे पहली बस दिल्ली बार्डर कौशांबी तक के लिए रवाना हुई। बस अड्डे पहुंचे यात्रियों की थर्मल स्कैनिंग की गई।। बस में सवार होने वाले यात्रियों को बस कंडक्टर पंकज वर्मा ने सेनेटाइज किया। बीच रास्ते बस में सवार होने वाले यात्रियों को सेनेटाइज किया जाएगा। पहली साधारण बस संख्या यूपी 33 at 5451 में 45 सवारी लेकर रवाना हुई। 

कैसरबाग बस अड्डे पर सुबह से ही यात्रियों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया। सबसे ज्यादा यात्री बहराइच और बरेली के बस अड्डे पहुंचे। अधिकांश यात्री लाॅकडाउन में फंसे होने की बात कहीं। इसी तरह चारबाग और आलमबाग बस टर्मिनल से भी बसों का संचालन शुरू कराया गया। इस दौरान परिवहन निगम के एमडी डॉ राजशेखर भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि बिना मास्क बस पर यात्रियों की इंट्री नहीं होगी। बस में जितनी सीट होगी उतने ही यात्री बस में बैठ सकेंगें। रोडवेज की साधारण बसों के साथ दिल्ली बार्डर, गोरखपुर और बहराइच रूट पर एसी बसें भी चलेगी। वहीं रोडवेज बस में आनलाइन टिकटों की बिक्री एक दो दिन में शुरू हो जाएगी।

कैसरबाग व आलमबाग बस अड्डा
कैसरबाग बस स्टेशन से बाराबंकी, सीतापुर, लखीमपुर, गोला, हरदोई, बहराइच, गोंडा व बलरामपुर की बसें मिलेगी। वहीं आलमबाग बस टर्मिनल से रायबरेली, लालगंज, फतेहपुर, मौरावां, पुरवा, सुल्तानपुर, आगरा, मथुरा, झांसी, बांदा, हमीरपुर, प्रतापगढ़, प्रयागराज, गोरखपुर, आजमगढ़, गाजियाबाद जाने के लिए बसें संचालित की जाएंगी।
'