Today Breaking News

मामा के पास रुपये देख डोल गया भांजे का ईमान, दोस्‍तों संग रच डाली लूट की साजिश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ, सगे मामा के पास रुपये देखकर भांजे का ईमान डगमगा गया। दोस्तों के साथ मामा का रुपयों भरा बैग लूटने की साजिश रची। लुटेरे साजिश को अंजाम देते समय चूक गए और आसपास के नागरिकों को उनको दौड़ाकर पकड़ लिया।

ठाकुरगंज हुसैन बाड़ी बरौरा के रहने वाले वरिष्ठ नागरिक इकबाल अहमद इंडियन ओवरसीज बैंक अपनी पेंशन लेने आए थे। वह अपनी पेंशन 19100 रुपये लेकर अपनी बहन के घर राजाबाजार गए थे। उनके भांजे सैफ को पता चल गया कि उसके मामा के पास 19100 रुपये है। भांजे सैफ ने अपने दोस्त राजा बाजार निवासी सऊद उर्फ सादिक और पाटानाला के रहने वाले हमजा से संपर्क कर कर रुपये लूटने की योजना बनाई। यहां अपनी बहन के घर से निकलते ही इकबाल अहमद के पीछे सऊद और हमजा लग गए।

बालागंज के आगे डैडीकूल बेकरी के पास दोनों ने स्कूटी पर सवार होकर पेंशन वाला बैग लूटने की कोशिश की। बैग में रखे रुपये जमीन पर गिर गए। जिस पर दोनों फिर से उसे उठाने का प्रयास करने लगे। इस बीच इकबाल अहमद ने शोर मचा दिया। आसपास के लोगों ने दौड़ाकर दोनों लुटेरों को पकड़कर बालागंज चौकी प्रभारी को सौंप दिया। वहीं देर शाम आरोपी सैफ को भी पकड़ लिया गया । 
'