Today Breaking News

क्वाड रियर कैमरे के साथ Oppo Reno 3A ने दी बाजार में दस्तक, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

गाजीपुर न्यूज़ टीम, फोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपनी Reno सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Oppo Reno 3A लॉन्च कर दिया है। इससे पहले कंपनी Reno 3 और Reno 3 Pro को बाजार में उतार चुकी है। वहीं अब सीरीज में Reno 3A भी शामिल हो गया है। इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फिलहाल कंपनी ने इसे जापान में लॉन्च किया गया है और लॉन्च के साथ ही इसे सेल के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है। हालांकि, कंपनी ने अन्य देशों में इसके लॉन्च या उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 

Oppo Reno 3A की कीमत
Oppo Reno 3A जापान में Oppo की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है और वहां दी गई जानकारी के मुताबिक इसकी कीमत JPY 39,800 यानि करीब 28,100 रुपये है। इस स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी मौजूद है। यह ब्लैक और व्हाइट दो कलर वेरिएंट में सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

Oppo Reno 3A के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
Oppo Reno 3A स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित ColorOS 7.1 पर काम करता है। फोन में 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर से लैस है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,025mAh की बैटरी दी गई है। 

Oppo Reno 3A में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सेकेंडरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का चौथा सेंसर मौजूद है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए यूजर्स 16MP के फ्रंट कैमरा का इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

'