Today Breaking News

Jio ने पेश किया 222 रुपए का रिचार्ज पैक, मुफ्त में मिलेगा Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली, Reliance Jio ने एक नए रिजार्ज पैक के साथ Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया है। यह 222 रुपए के रिचार्ज पैक के साथ आएगा। यह ऑफर कुछ चुनिंदा सब्सक्राइबर्स के लिए होगा। यह एक तरह का ऐड-ऑन पैक होगा, जो मौजूदा रिचार्ज पैक में ऐड हो सकेगा। Disney+ Hotstar VIP के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ ही 222 रुपए में प्रीपेड रिचार्ज ऑफर पर कुल 15GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। हालांकि यह ऑफर तभी तक वैध रहेगा, जब तक बेस प्लान एक्सपायर नहीं हो जाता है।

इस रिचार्ज प्लान का फायदा उन्हीं कस्टमर को मिलेगा, जो एक साल का सालाना Jio रिचार्ज कराएंगे। ग्राहक मौजूदा प्लान के साथ ही इस सालाना सब्सक्रिप्शन को हासिल कर पाएंगे। Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन एक्टिवेट करने के लिए कस्टमर को Disney+ Hotstar ऐप को डाउनलोड करना होगा। इसके बाद आप Jio नंबर को डालकर ओटीपी के सहारे लॉग-इन कर पाएंगे। मौजूदा वक्त में Disney+ Hotstar VIP का सालाना सब्सक्रिप्शन 399 रुपए में आता है। वहीं Disney+ Hotstar Premium का मंथली सब्सक्रिप्शन 299 रुपए और वार्षिक प्लान 1499 रुपए का है।


Jio की तरफ से इससे पहले तक 401 रुपए के मंथली प्लान और 2599 के एनुअल प्लान पर Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। बता दें कि 401 रुपए के मंथली प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है, जिसमें 90GB डाटा मिलता है। इसमें प्रतिदिन 3GB फास्ट डाटा के साथ 6GB अतिरिक्त डाटा मिलता है।इसके अलावा jio से Jio अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसमें नॉन जियो यूजर्स के लिए 1000 मिनट्स मिलेंगे। साथ ही प्रतिदिन 100 SMS मुफ्त में मैसेज भेज सेकेंगे।

Jio के 2599 के प्लान पर 365 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसमें सालभर तक अनिलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 SMS भेजे जा सकेंगे। इसके साथ ही नॉन जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12,000 मिनट दिए जाएंगे। इस प्लान पर जियो की तरफ से कुल 720GB डाटा दिया जाएगा। इसमें से रोजाना 2GB फास्ट डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा 10GB अतिरिक्त डाटा दिया मिलेगा। इन दोनों के प्लान के साथ Jio App का Complimentary subscription दिया जा रहा है।


'