Today Breaking News

मां की दूसरी शादी से नाराज नाबालिग बेटे ने सौतेले बाप को मारी गोली, मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चतुरपुर गांव में एक किशोर ने अपने सौतेले बाप की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि मां की दूसरी शादी से नाराज 17 वर्षीया बेटे ने अपने दोस्तों के साथ हत्या की साजिश रची और फिर उसे अंजाम देकर फरार हो गया. फ़िलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और आरोपी तलाश में जुटी है.

पति की मौत के बाद की थी दूसरी शादी
बता दें आरोपी की मां ने एक साल पहले ही दूसरी शादी की थी. इसी बात से युवक नाराज चल रहा था. दरअसल, कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के चतुरपुर के रहने वाले सूरजभान शुक्ला की मौत हो गई थी. पति की मौत के बाद पत्नी सुमन ने विनीत शुक्ला नाम के शख्स से कोर्ट मैरिज कर ली थी, जिससे सुमन का 17 वर्षीय बेटा नाराज रहता था. बुधवार को विनीत बाजार से घर लौट रहा था, तभी रास्ते में आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ सरिया से हमला बोल दिया. इसके बाद उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.
बताया जा रहा है कि मां की दूसरी शादी से नाराज 17 वर्षीया बेटे ने अपने दोस्तों के साथ हत्या की साजिश रची और फिर उसे अंजाम देकर फरार हो गया.
मृतक के चचेरे भाई संदीप शुक्ला ने बताया कि पत्नी फोनकर सामान लाने के लिए कहा. इसके बाद जैसे ही मृतक सामान लेकर पहुंचा तो पहले से ही तैयार बेटे और दो भतीजों ने सरिया से हमला किया फिर देसी कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी.

दिनदहाड़े हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर एसपी शिवहरि मीणा मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आवश्यक निर्देश दिए हैं. जिसके बाद पुलिस की टीमों को आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए लगाया गया है.
'