Today Breaking News

वाराणसी में 18 और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या 741

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में शुक्रवार की सुबह 18 और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इससे बनारस में संक्रमितों  की संख्या 741 हो गई है। बीएचयू लैब से 58 लोगों की रिपोर्ट में 18 कोरोना मरीज मिले हैं। इससे पहले गुरुवार रिका़र्ड 38 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। लंका के अशोकपुरम कॉलोनी डॉफी निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग की मौत भी हो गई थी। हाइपरटेंशन एवं हार्ट अटैक को मौत का कारण बताया गया था। इससे जिले में मरने वालों की संख्या 26 हो गयी है।

वाराणसी में 741 संक्रमितों में 422 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। वर्तमान में एक्टिव मरीजों की संख्या 293 है। बनारस के साथ ही पूर्वांचल के जिलों में भी तेजी से कोरोना मरीज मिल रहे हैं। गुरुवार को पूर्वांचल के नौ जिलों में 168  कोरोना संक्रमित मिले थे। सबसे ज्यादा संक्रमित बलिया में मिले हैं। वहीं गाजीपुर में एक संक्रमित की मौत हो गई है। आजमगढ़ में एक बच्चा भी संक्रमित मिला है। गुरुवार को बलिया में 45, वाराणसी में 38, मऊ में 35, भदोही में 12, आजमगढ़ व जौनपुर में 10-10, चंदौली में 8, मिर्जापुर में 6 और गाजीपुर में 4 संक्रमित मिले हैं। 

बलिया में सुबह आई रिपोर्ट में 13 लोगों पॉजिटिव मिले थे जबकि शाम को आई रिपोर्ट में 32 लोग और संक्रमित मिले हैं। जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 315 पहुंच गया है। वहीं वाराणसी में गुरुवार को 38 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

भदोही जिले में गुरुवार को  जिला कारागार में एक बंदी समेत 12 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चंदौली में भी देर शाम आई रिपोर्ट में आठ लोग संक्रमित मिले हैं। जौनपुर में भी दस लोगों की रिपोर्ट देर शाम पॉजिटिव आई है। जबकि मऊ में 35 लोगों की रिपोर्ट संक्रमित आने से हड़कंप मच गया। दोपहर में आई रिपोर्ट में 12 संक्रमित मिले थे जबकि शाम को आई रिपोर्ट में और 23 संक्रमित मिले। वहीं मिर्जापुर में संक्रमित एसआईसी के ड्राइवर समेत छह लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। 

आजमगढ़ में 11 माह का मासूम मिला पाजिटिव
आजमगढ़ जिले में गुरुवार को 11 माह के मासूम बच्चे संग दस और कोरोना पाजिटिव मरीज सामने आए। शहर के जाफरपुर में रैंडम चेकिंग में 38 वर्षीया महिला व उसका बेटा कोरोना संक्रमित निकला। इसके अलावा तीन नए कोरोना पाजिटिव मरीजों का परिवार पहले से ही संक्रमित हैं।  दो संक्रमित सगे भाई बंगलुरु से आए हैं। 

गाजीपुर में एक संक्रमित की मौत
गाजीपुर जिले में गुरुवार को चार लोगों की जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इसमें दो का इलाज वाराणसी बीएचयू में हो रहा था तो दो झांसी के एल वन अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं गाजीपुर में बीमार हालात में अस्पताल पहुंची महिला ट्रूनॉट जांच में पाजिटिव मिली थी, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बीएचयू से भी महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
'