Today Breaking News

सिंचाई के पानी को लेकर चले धारदार हथियार, 3 गांवों के 200 लोग भिड़े, 35 घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर। जौनपुर में रामपुर के अकरा गांव में रविवार को बस्ती के तालाब से सिंचाई के लिए पानी लेने के विवाद में दो पक्षों में संघर्ष हो गया। तीन गांवों के दो सौ लोगों ने बस्ती के लोगों पर लाठी-डंडे, कोइता और गड़ासे से धावा बोल दिया। इस दौरान दोनों पक्षों के 35 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर 13 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

अकरा गांव में बस्ती के लोगों के नाम से तालाब है। रविवार को अकरा, भियुरा व रसूलहा गांव की बस्ती से आए कुछ लोग खेत की सिंचाई के लिए पानी लेने लगे। आरोप है कि तालाब से पानी लेने से रोकने पर तीनों गांव के दो सौ लोग लाठी-डंडा, गड़ासा व कोइता लेकर बस्ती पर धावा बोल दिया। 

दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में अशोक गौतम, समरनाथ गौतम, बचई गौतम, नन्हू गौतम, नन्दू गौतम, श्रीनाथ गौतम सहित 20 लोग घायल हो गए। उधर, दूसरे पक्ष के अभय नारायण सिंह, शिवम सिंह, सत्यम सिंह, अभय सिंह, विशाल सिंह, अशोक सिंह, धीरज सिंह सहित 15 लोग घायल हो गए। गड़ासे और कोइता से चोट लगने के कारण तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

एडिशनल एसपी त्रिभुवन सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। एसआई राम बालक ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर मिली है। अभी मेडिकल हो रहा है। जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
'