Today Breaking News

देश हमेशा याद रखेगा वीर सपूतों का शौर्य, त्‍याग और बलिदान - CM योगी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने करगिल विजय दिवस पर शहीदों को नमन किया। रविवार सुबह ट्वीट कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

उन्‍होंने कहा कि मां भारती की अर्चना की थाल को अपने तन मन और जीवन से सजाने वाले, अदम्‍य साहसी अमर शहीदों के बलिदान को हम सभी भारतीय कोटिश: नमन करते हैं। करगिल विजय दिवस की वर्षगांठ हमें भारतीय सेना के इन महान सपूतों के शौर्य,त्‍याग और बलिदान का पुण्‍य स्‍मरण कराती है। 


मुख्‍यमंत्री, दो दिवसीय दौरे पर शनिवार की शाम गोरखपुर पहुंचे हैं। गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम के बाद सुबह-सुबह उन्‍होंने मंदिर में गुरु गोरखनाथ की पूजा-अर्चना की। उन्‍होंने ब्रम्हलीन गोरक्षपीठाधीश्‍वर महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर माथा टेका। उन्‍होंने मंदिर परिसर में चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया। मंदिर की गोशाला में कुछ वक्‍त गुजारा।


आज बलिया जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ
गोरखपुर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को बलिया जाएंगे। शनिवार की शाम 5.30 बजे गोरखपुर सर्किट हाउस पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने 8 बजे तक सर्किट हाउस में गोरखपुर एवं बस्ती मण्डल की कोविड-19 पर समीक्षा बैठक की। उसके बाद महाराणा प्रताप इंटर कालेज पहुंचे। यहां सीएम ने निर्माणाधीन स्थाई मंच का निरीक्षण किया। 

कोविड-19 हास्पिटल का निरीक्षण 
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ रविवार सुबह रेलवे अस्‍पताल में कोविड-19 हॉस्पिटल का निरीक्षण करेंगे। वह एम्‍स का भी निरीक्षण करेंगे। इसके बाद मुख्‍यमंत्री बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण कर सकते हैं।

'