Today Breaking News

कोरोना संकट में पीएम ने दुनिया को दिखाई भारत की सक्षमता : डिप्टी सीएम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि स्पष्ट नीति, सटीक निर्णय लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुनिया को दिखा दिया कि भारत हर समस्या से लड़ने में पूरी तरह से सक्षम है। पीएम ने कोरोना संकटकाल में आत्मनिर्भर भारत बनाने का महामंत्र दिया। देश में साधन व संसाधनों को विकसित करने की दिशा में काम कर आपदा को अवसर में बदलने का कार्य किया जा रहा है। 

श्री मौर्य सोमवार को विधानसभावार जारी वर्चुअल सम्मेलन के तीसरे दिन शाहजहांपुर की तिलहर विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से संवाद कर रहे थे।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा अनेक महत्वपूर्ण व क्रान्तिकारी कदम उठाए गए हैं। देश का मान सम्मान बढ़ा है। सामाजिक सरोकारों से जुड़ी अनेक महत्वाकांक्षी व विकासोन्मुखी योजनाएं संचालित की जा रही हैं।

सोमवार को 39 विधानसभा सम्मेलनों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के साहसिक निर्णय, कोरोना महामारी के समय पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए सेवा कार्य और आगामी संगठनात्मक कार्यक्रम  डिजिटल प्लेटफार्म पर संवाद हुआ। पार्टी के विधानसभा सम्मेलनों को केन्द्रीय मंत्री जनरल वी.के. सिंह ने गाजीपुर के जंगीपुर, संजीव बालियान ने फिरोजाबाद के सिरसागंज सम्मेलन को संबोधित किया।

प्रदेश सरकार के मंत्री सूर्य प्रताप शाही मुजफ्फरनगर, सुरेश राणा हरदोई के संडीला, सतीश महाना आगरा उत्तरी, भूपेन्द्र चौधरी हाथरस के सादाबाद, स्वामी प्रसाद मौर्य प्रतापगढ़ के विश्वनाथगंज, ब्रजेश पाठक अम्बेडकरनगर के जलालपुर,  कपिल देव अग्रवाल कुशीनगर के फाजिलनगर, नीलिमा कटियार ने गोरखपुर खजनी के विधानसभा सम्मेलनों में संवाद किया। प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला कानपुर के आर्यनगर, पंकज सिंह प्रयागराज के फूलपुर,  सांसद रीता बहुगुणा जोशी जगदम्बिका पाल बिजनौर के धामपुर,  क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश तिवारी अयोध्या के रूदौली विधानसभा क्षेत्र को संबोधित किया।  
'