Breaking News

एक ही परिवार के तीन समेत पांच कोरोना संक्रमित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिले में एक ही परिवार तीन प्रवासियों समेत पांच कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया। इसमें कासिमाबाद के कुत्तुबपुर, कर्मा व बरेसर थाना क्षेत्र के दरियापुर के संक्रमित रहने वाले हैं। सभी को उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर शम्मे गौसिया में भर्ती कराया गया। अब जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 330, एक्टिव 45, स्वस्थ 281 व चार मौत हो चुकी है। 

कासिमाबाद विकास खंड के कुत्तुबपुर गांव के एक ही परिवार के तीन, कर्मा गांव का एक व बरेसर थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव की एक महिला प्रवासी की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सभी को मेडिकल टीम ने उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया। इधर जिला प्रशासन ने इन गांवों को हॉटस्पाट एरिया घोषित करके सील करने की तैयारी शुरू कर दी। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. जीसी मौर्या ने बताया कि संक्रमितों के संपर्क में आने वालों की सूची बनाई जा रही है। उन सभी का स्वैब जांच के लिए लिया जाएगा।

134 का स्वैब जांच के लिए भेजा गया वाराणसी
शहर के पीजी कालेज, मुहम्मदाबाद व सैदपुर से 134 का स्वैब जांच के वाराणसी भेजा गया। इसमें सैदपुर, कासिमाबाद, मुहम्मदाबाद, सदर के संदिग्ध शामिल है। स्वैब भेजने के सभी संदिग्धों को सात दिन के होम क्वारंटाइन कर दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();