Today Breaking News

गाजीपुर: 15 हजार का इनामी बदमाश आरिफ चढ़ा पुलिस के हत्थे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर। गहमर स्थानीय पुलिस ने मंगलवार की देर शाम ताड़ीघाट-बारा मार्ग स्थित बसुका मोड़ के समीप 15 हजार के इनामी व टॉपटेन अपराधी आरिफ उर्फ पिटू को धर दबोचा। तलाशी में इसके पास से बारह बोर का एक देशी तमंचा व दो जिदा कारतूस बरामद हुए। आरिफ से पूछताछ व आवश्यक कार्रवाई के पश्चात उसे जेल भेज दिया गया। यह जानकारी गहमर प्रभारी निरीक्षक विमल कुमार मिश्रा ने पत्रकारों को दी।

पुलिस मंगलवार की रात पुलिस गश्त पर थी। तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि टॉपटेन अपराधियों की सूची में शामिल अपराधी आरिफ उर्फ पिटू उर्फ विक्की बसुका मोड़ पर खड़ा है और कहीं भागने के फिराक में है। सूचना पर पूरी टीम तत्काल बसुका मोड़ पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही आरिफ भागने लगा, जिसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया। आरिफ बसुका का ही रहने वाला है। वर्ष 2014 में गांव में हुई लूट में यह अभियुक्त है। इसके अलावा भी उस पर कई मुकदमें हैं। यह काफी दिनों से फरार चल रहा था।

बिहार में भी दर्ज हैं मुकदमें
गहमर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया 15 हजार का इनामी बदमाश काफी शातिर है। इसके खिलाफ गहमर ही नहीं, बिहार में कई मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस को काफी दिनों से इसकी तलाश थी। गहमर कोतवाली में इसके खिलाफ चोरी, लूट व आ‌र्म्स एक्ट के तहत कुल पांच मुकदमें दर्ज हैं। वहीं बिहार में भी लूट का मुकदमा दर्ज है।
'