Today Breaking News

गोरखपुर सपा के जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद भी कोरोना संक्रमित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। वह नौसढ़ स्थित अपने घर में आइसोलेट किये गए हैं। उन्होंने बताया कि पिछले कई दिनों से बीमार होने के कारण घर में ही आराम कर रहे थे। बुधवार को जांच कराने पर पता चला कि वह कोरोना संक्रमित हैं।

जिलाध्‍यक्ष के कोरोना संक्रमित होने से सपाई भी चिंतित
उन्होंने बताया कि मुख्य चिकित्साधिकारी ने उन्हें बताया है कि प्राथमिक जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दूसरी रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। उन्होंने कहा कि दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई तो इलाज के लिए उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती होना होगा। जिलाध्यक्ष की रिपोर्ट पॉजिटिव आने को लेकर सपाई भी चिंतित दिख रहे हैं। वह उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

लगातार भाग दौड़ से बिगड़ी तबीयत
सपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि इधर आह्वान पत्रक वितरण, बाढग़्रस्त क्षेत्र का दौरा आदि को लेकर उनकी भाग-दौड़ थोड़ी तेज हो गई थी। इससे उनकी तबीयत बिगड़ गई है। उनके संक्रमित होने के कारण अन्य कार्यकर्ताओं के भी संक्रमित होने की आशंका है। हालांकि उनका कहना है कि वह फिजिकल डिस्टेंसिंग का अनुपालन व मास्क का प्रयोग करते रहे हैं।

कार्यकर्ताओं के संक्रमित होने की आंशका नहीं
समाजवादी पार्टी के निवर्तमान मीडिया प्रभारी राजू तिवारी का कहना है कि इससे कार्यकर्ताओं के संक्रमित होने की आशंका नहीं है। पिछले पांच दिनों से जिलाध्यक्ष बीमार होने के कारण घर से बाहर ही नहीं निकल रहे थे। ऐसे में किसी और के संक्रमित होने की गुंजाइश न के बराबर है।
'