Today Breaking News

गाजीपुर: कानपुर के शहीद पुलिसकर्मियों को दी गई श्रद्धांजलि

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में विभिन्न राजनीतिक दलों ने शनिवार को कानपुर के बिठूर थाना अंतर्गत बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर दो मिनट का मौन रखकर गतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। उधर, कांग्रेसियों ने विभिन्न क्षेत्रों में सभा कर डीजल एवं पेट्रोल की मूल्यवृद्धि का जमकर विरोध किया।

नगर के टाउनहाल पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए कैंडिल जलाकर शहीदों को नमन किया। श्रद्धांजलि देने वालों में राकेश राय, हिमांशु श्रीवास्तव, मोहम्मद राशिद, शक्ति आनंद, अरुण श्रीवास्तव, मोहम्मद शमीम, जावेद जहीर खान आदि थे। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने समता भवन पर बैठक कर कानपुर में शहीद पुलिस कर्मियों की मौत पर दुख प्रकट किया गया । बैठक के दो मिनट का मौन रखकर मृतक पुलिस कर्मियों की आत्मा की शांति एवं परिजनों को धैर्य प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। बैठक में जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, निजामुद्दीन खां, अरुण कुमार श्रीवास्तव, सदानंद यादव, तहसीन अहमद, परशुराम बिन्द, सिकन्दर कन्नौजिया, आदित्य यादव आदि थे।

सेवराई : कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अहमद शमसाद के नेतृत्व में लोगों ने हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर कैंडल मार्च निकाला। इस मौके पर लोगों ने शहीद पुलिसकर्मियों को नमन किया। कैंडल मार्च में बलवंत सिंह, इम्तियाज अंसारी, नौशाद, मुमताज, टीपू सिंह, मकसूदन सिंह आदि थे। 

'