Today Breaking News

जौनपुर में किराना व्यवसायी की सिर कूंचकर हत्या, बोलेरो में मिली लाश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर में खेतासराय के किराना व्यवसायी अशोक कुमार की सिर कूचकर हत्या कर दी गयी। शनिवार को व्यवसायी का शव खुटहन के महमदपुर गांव में इमामापुर मार्ग पर खेत में खड़ी बोलेरो में मिला। परिजनो का कहना है कि वह शुक्रवार की शाम अपनी बोलेरो से जफराबाद एक बारात में शामिल होने की बात कहकर घर से निकला था। वाहन के पास ही शराब की शीशी, गिलास और नमकीन के खाली पैकेट भी पाए गए। कयास लगाया जा रहा है कि साथ के लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। 

खेतासराय कस्बा निवासी अशोक  कुमार (40) की ससुराल तिघरा गांव में है। वर्षो पूर्व वह तिघरा बाजार में ही एक मकान खरीदकर पत्नी व दो बच्चो के साथ रहता आ गया। इसी मकान में उसकी जनरल स्टोर व ब्यूटीपार्लर की दुकान है। पति पत्नी मिलकर दोनों मिलकर दुकान देखते थे। व्यवसायी की पत्नी रीशू ने बताया कि शुक्रवार की शाम लगभग आठ बजे घर से जफराबाद एक बारात में शामिल होने की बात कहकर अपनी बोलेरो खुद चलाते हुए निकले थे। 

पति की हत्या क्यों और किसने की इस पर अनभिज्ञता जाहिर की। व्यवसायी को लोग मेहनती और मिलनसार मानते थे। उससे किसी की ऐसी रंजिश भी नहीं थी कि हत्या तक की नौबत आये। शव की स्थिति देखकर लगता है कि हत्यारों ने उसके सिर पर लोहे की राड व ठोस वस्तु से हमला किया है। पुलिस घटना की छानबीन में लगी हुई है।
'