Today Breaking News

वाराणसी में मौलवी ने किशोरी से किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांग रहा रुपये

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी। वाराणसी लालपुर थाना क्षेत्र में एक मौलवी ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर परिवार के लोगों से 50 हजार रुपए रंगदारी मांग रहा था। मामले में मौलवी के खिलाफ दुष्कर्म, रंगदारी, पाक्सो एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपित की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। 



लालपुर थाना क्षेत्र के रमदत्तपुर निवासिनी 16 वर्षीय नाबालिग को पड़ोसी मौलवी मोहम्मद मुख्तार उर्फ ढ़ेगर ने बहला-फुसला कर अपने घर में बुलाकर दुष्कर्म किया। उसने चुपके से दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। किशोरी के परिवार को इसकी जानकारी तब हुई जब वह बदहवास पीड़िता आरोपित के घर से निकली। इस दौरान उसके परिवार के लोगों ने देख लिया।

आरोप है कि पीड़िता की मां ने जब आरोपित से इस मामले में शिकायत की तो वह उसे सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर लड़की की जिंदगी बर्बाद करने की धमकी दी तथा इससे बचने के लिए 50 की रंगदारी मांगी। लोकलाज के भय से परिजन एक सप्ताह बाद मामले को लेकर थाने पहुंचे। मां की तहरीर पर रंगदारी, बलात्कार, पाक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

'