Today Breaking News

वाराणसी में तीन दिन से घरों में पड़े 170 से अधिक संक्रमितों को पहुंचाया अस्पताल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी। वाराणसी में तीन दिनों से अपने घरों में एम्बुलेंस का इंतजार कर रहे 170 से अधिक संक्रमितों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रविवार को अस्पताल पहुंचाया। इसके लिए 15 अतिरिक्त एम्बुलेंस की व्यवस्था की गई थी। 

कोविड अस्पतालों में जगह की कमी की वजह से गुरुवार के बाद से मिले कोरोना संक्रमित मरीज घरों में ही इंतजार कर रहे थे। डीएम कौशलराज शर्मा के निर्देश पर उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाने के लिए 15 प्राइवेट एम्बुलेन्स लगाई गईं। अब  24 सामान्य और एक एडवांस लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस चलायी जा रही है। डीएम का सख्त निर्देश है कि कोरोना के गंभीर रोगियों को प्राथमिकता पर अस्पताल शिफ्ट किया जाए। हालांकि अब भी कई मरीज घरों में ही इंतजार कर रहे हैं।

छह विभागों के वाहन सीएमओ से संबंद्ध
कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने कोविड-19 के दृष्टिगत संयुक्त निदेशक कृषि, अधीक्षण अभियंता सिंचाई कार्य मंडल, उपनिदेशक अर्थ एवं संख्या, अपर निदेशक पशुपालन, उप निदेशक मत्स्य तथा उपनिदेशक पंचायत सहित छह विभागों के विभागीय वाहन ड्राइवर एवं ईंधन के साथ अगले आदेश तक मुख्य चिकित्सा अधिकारी वाराणसी से संबंद्व कर दिये हैं। कमिश्नर ने संबंधित विभागीय अधिकारियों से 20 जुलाई को सुबह 10 बजे तक अनिवार्य रूप से सीएमओ कार्यालय के जिला शहरी स्वास्थ्य समन्वय आशीष सिंह को वाहन उपलब्ध करा दें। कमिश्नर ने कहा है कि इस कार्य में शिथिलता बरती गई तो कड़ी कार्रवाई होगी।
'